सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

WhatsApp status kaise download kare. जाने सबसे आसान तरीका।

 जय हिंद दोस्तों कैसे हैं आप लोग Hindimetalk.com पर आपका स्वागत है। आज के इस लेख में हम जानेंगे कि WhatsApp status kaise download karen. या व्हाट्सएप स्टेटस कैसे डाउनलोड करते हैं। 

WhatsApp status video, फोटो या लेख कई प्रकार के हो सकते हैं कई बार हमे सामने वाले का स्टेटस पसंद आ जाता है और हम उसे डाउनलोड करना चाहते हैं दूसरे लोगों के साथ शेयर करना चाहते हैं या फिर आप उसी को अपने व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में लगाना चाहते हैं।

लेकिन इसके लिए हमे उस स्टेटस को डाउनलोड करना होगा लेकिन व्हाट्सएप में ऐसा कोई फीचर ही नहीं है या कोई ऑप्शन नहीं है जिसके द्वारा आप उस व्हाट्सएप स्टेटस को डाउनलोड कर सकते है।

 यदि आप भी इन्हीं परेशानियों से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको इसका समाधान बताने जा रहे हैं क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि WhatsApp status kaise download kare.


 इस लेख में हमने व्हाट्सएप से स्टेटस डाउनलोड करने के कई तरीके बताएंगे जिनमें से आप किसी एक को भी अपना कर किसी के भी व्हाट्सएप स्टेटस को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं कुछ ही सेकंड में तो आइए देखते हैं कि व्हाट्सएप स्टेटस कैसे डाउनलोड करें।

व्हाट्सएप स्टेटस कैसे डाउनलोड करें। Download whatsapp stetus.

किसी का भी WhatsApp status download करने का तरीका।

  1. सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से stetus saver for WhatsApp ऐप को डाउनलोड करना होगा 
  2. ऐप डाउनलोड होने के बाद इसे ओपन करें 
  3. ओपन करते ही सबसे पहले आपको नीचे स्टार्ट का बटन दिखेगा इस पर क्लिक कीजिए 
  4. अब आपको कुछ ऑप्शन दिखाई देंगे जिनमें से आपको stetus download पर क्लिक करना है।
  5. यहां पर आपके व्हाट्सएप की सभी स्टेटस दिख जाएंगे
  6. जिसे भी आप डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक करे।
  7.  क्लिक करने पर स्टेटस ओपन हो जाएगा और यहां ऊपर कोने में डाउनलोड के आइकन पर क्लिक कर दीजिए
  8.  आपका स्टेटस डाउनलोड हो जाएगा। 

Kisi-ka-bhi-whatsApp-kaise-download-kare








5.6MB के इस ऐप को प्ले स्टोर में 10 मिलियन से भी अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है और इसकी रेटिंग 4.6* है प्ले स्टोर पर इस ऐप के जीरो काफी एप्स है इनमें से आप ओरिजिनल एप को नहीं पहचान पाएंगे इसलिए हम आपको इस ग्रुप का लिंक दे रहा है आपसे आप इसे डाउनलोड कर लीजिए download stetus


2.व्हाट्सएप स्टेटस कैसे डाउनलोड करें।

इस विधि से भी व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करने के लिए हमे गूगल प्ले से एक ऐप इंस्टॉल करने के लिए आवश्यकता पड़ती है जिसका नाम है stetus saver web and downloader app इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद ओपन कीजिए यह आपसे कुछ परमिशन मांगेगा जिसे आपको allow कर देना है इसके बाद आप एप के होम पेज पर आ जाएंगे यह नीचे आपको video/image एक ऑप्शन मिलता है जिनपर क्लिक करके आप किसी के भी व्हाट्सएप का स्टेटस डाउनलोड कर सकते।
Kisi-ka-bhi-whatsApp-kaise-download-kare








7.8MB के इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर में 4.5* रेटिंग मिली है यह एक नया ऐप है इस लिए अभी इसके 50000+ से अधिक डाउनलोड है। स्काइप में आपको डार्क मॉड का ऑप्शन भी मिलता है जिसे आप रात के समय में यूज कर सकते हैं।

3.Mx player से किसी का भी व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करें। Download whatsapp stetus from mx player.

Mx प्लेयर से किसी का भी व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले mx प्लेयर को ओपन कीजिए यहां ऊपर फोल्डर के बगल में तीन लाइन(menu) होती है इस पर क्लिक कीजिए इस पर क्लिक करते ही आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन आ जाएंगेे जिनमेंं जिनमें सेेेेे आपको WhatsApp stetus saver वालेेेे ऑप्शन पर क्लिक करना है इस पर क्लिक करतेे ही।आपके व्हाट्सएप की सभी स्टेटस यहां दिख जाएंगे जिनमें डाउनलोड का ऑप्शन होता है जिस पर क्लिक करकेेेेे आप उन WhatsApp stetus को डाउनलोड कर सकते है। 

किसी का भी व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करने के लिए ऊपर बताए गए तीनों में से किसी भी नियम का प्रयोग करके आप किसी के भी व्हाट्सएप स्टेटस को डाउनलोड कर सकते हैं। 

व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करने का सबसे आसान व अच्छा तरीका

मेरे ख्याल से इनमे से सबसे अच्छा ऑप्शन हैं mx प्लेयर से व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करने का क्योंकि वैसे ही सभी के फोन में mx प्लेयर होता है इससे स्टेटस डाउनलोड करने से आपको कोई और ऐप इंस्टॉल नहीं करना पड़ेगा और आप व्हाट्सएप स्टेटस को भी डाउनलोड कर लेंगे।

निष्कर्ष!
आज के इस लेख में हमने जाना कि व्हाट्सएप स्टेटस कैसे डाउनलोड करते हैं। अगर आपने इस लेख को पूरा पढ़ा है तो आपको पता होगा कि हमने इस आर्टिकल में 3 से 4 आसान तरीके बताए हैं जिनकी सहायता से आप किसी का भी WhatsApp status download कर सकते हैं।

आपको हमारा यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं। और आपसे निवेदन है कि आप हमारे इस लेख को अधिक से अधिक लोगों के साथ साझा करें। यदि आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं हमें कोई सुझाव देना चाहते आपका स्वागत है हम आपका इंतजार कर रहे हैं

धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

Popular posts.

Train में RAC टिकट का मतलब क्या होता है। यह कब कन्फर्म होता है। RAC ka full form.

जय हिंद दोस्तों कैसे हैं आप लोग hindimetalk.com पर आपका स्वागत है आज हम लोग जानेंगे कि ट्रेन के टिकट पर rac ka matlab क्या होता है और rac ka full form क्या होता है तथा RAC वाला टिकट कब कंफर्म होता है।  कहने का अर्थ यह है कि आरएसी से जुड़े सभी सवालों के जवाब आपको इस आर्टिकल में मिल जाएगा। अक्सर लंबी दूरी की ट्रेनें जैसे महाराष्ट्र गुजरात के मुंबई अहमदाबाद सूरत जैसे बड़े महानगरों में जाने के लिए या फिर इन शहरों से अपने घर जाने के लिए ट्रेन की टिकट को एक महीना पहले ही बुक करना पड़ता है यदि ऐसा नहीं करते हैं तो कई बार चालू टिकट लेकर या फिर वेटिंग लिस्ट का टिकट लेकर जाना पड़ता है ऐसे में कुछ लोग RAC का या फिर वेटिंग लिस्ट का टिकट कटा लेते हैं जिनमें से कुछ लोगों का टिकट कंफर्म हो जाता है और बर्थ अलॉट कर दिए जाते हैं जबकि कुछ लोगों को आरएसी और वेटिंग लिस्ट वाले टिकट के साथ ही सफर करना पड़ता है तो आइए जानते हैं RAC ticket के बारे में। RAC का मतलब  क्या होता है। Railway me rac ka matlab. Rac train ticket. ट्रेन के टिकट पर लिखे RAC का फुल फॉर्म reservation against cancellation होता है जिसका

ट्रेन में जनरल डिब्बे की पहचान कैसे करें।ऐसे पहचाने ट्रेन में जनरल डिब्बे को।

जय हिंद दोस्तों कैसे हैं आप लोग hindimetalk.com पर आपका स्वागत है आज हम बात करने वाले है ट्रेन के बारे मे हम इस लेख में जानेंगे कि किसी भी ट्रेन में जनरल डिब्बे की पहचान कैसे करें या फिर जनरल डिब्बे की पहचान क्या होती है, इसके पहले हमने जाना था कि ट्रेन की पटरी पर पत्थर क्यों होते हैं , यदि आपने हमारे इस लेख को नहीं पढ़ा है तो अभी जाकर पढ़ें! भारत में 60% से भी अधिक लोग ऐसे हैं जो कि इकोनामिक क्लास में सफर करते हैं इसका सबसे बड़ा कारण है पैसे की कमी और दूसरा है पैसे की बचत करना यह दोनों एक दूसरे के विपरीत है लेकिन एक दूसरे के पूरक है एक सामान्य व्यक्ति ट्रेन से सफर करते वक्त अक्सर जनरल डिब्बे में सफर करता है क्योंकि इसमें कम पैसा लगता है। यदि आप भी उन लोगों में से हैं जो जनरल डिब्बे में सफर करते हैं या फिर सफर करना चाहते हैं लेकिन आपको नहीं पता होता है कि जनरल डिब्बे की क्या पहचान होती है या फिर जनरल डिब्बे को कैसे पहचाने तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि किसी भी ट्रेन में जनरल डिब्बे को कैसे पहचाने ट्रेन में जनरल डिब्बे की क्या पहचान है,ट्रे

एक करोड़ में कितने जीरो होते है। How many zero in 1 crore.

जय हिन्द दोस्तों कैसे हैं आप लोग Hindimetalk.com आपका स्वागत है आज के इस लेख हम जानेंगे कि 1 करोड़ में  कितने जीरो होते हैं , इसके पहले वाले लेख में हमने जाना था कि 1K 1M 1B का मतलब क्या होता है एक मिलियन में कितने लाख होते हैं एक बिलियन में कितने करोड़ होते हैं यदि अभी तक आपने इस लेख को नहीं पढ़ा तो अभी जाकर पड़े ये दोनों लेख एक दूसरे के पूरक हैं।  कुछ लोगों को यह तो पता होता है कि एक करोड़ या 100 करोड़ किसे कहते हैं लेकिन जब जीरो की बात आती है तो हम कंफ्यूज हो जाते हैं अगर आपको यह परेशानी होती है तो हम आपको गारंटी दे सकते हैं कि आज के बाद यदि आपने इस लेख को पूरा पढ़ लिया तो कभी भी आपको इसमें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी, फिर कोई आपसे हजार करोड़ में जीरो की संख्या पूछे या एक लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं पूछें आप सभी सवालों का जवाब बिना जीरो को गिने दे पाएंगे। इस लेख में हम केवल यही नहीं जानेंगे कि ek karod me kitane zero hote hai. बल्कि यह भी जानेंगे कि 100000 में कितने जीरो होते हैं एक मिलियन में कितने जीरो होते हैं एक बिलियन में कितने जीरो होते हैं तो आपसे निवेदन है कि

Moj app से पैसे कैसे कमाए 2023 में।

  Moj app में वीडियो बनाकर पैसे कैसे कमाए? जय हिंद दोस्तों कैसे आप लोग Hindimetalk.com पर आपका स्वागत है आज हम बात करने वाले हैं कि moj ऐप से पैसा कैसे कमाते हैं भारत में नौजवानों के लिए जो बेहतरीन content बना सकते हैं उनके लिए tik tok, like,hello,vigo जैसे एप्स  कमाई का एक आसान जरिया था जिसकी सहायता से लोग बहुत ही आसानी से कुछ पैसे कमा लेते थे और पॉपुलर भी हो जाते थे लेकिन चाइनीस ऐप के बैन हो जाने के बाद आप लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कुछ नए एप्स पुराने एप्स की जगह लेने के लिए आ गए हैं। जो की आपको उन्ही एप्स की तरह पैसे देते हैं और इनमें भी आपको वीडियो बनाकर डालना होता है और आपके वीडियो पर लाइक व्यूज और शेयर के अनुसार आपको पैसे मिलते हैं जिनको आप अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं। ऐसे में यदि आपने भी कोई शॉट वीडियो क्रिएटिंग ऐप को डाउनलोड किया है जैसे Roposo ,मित्रो,MOJ, sharechat , आदि।  इन ऐप को आप Tik Tok जैसा इंडियन आप भी कह सकते है और अब आप इन से पैसा कमाना चाहते हैं लेकिन आपको नहीं पता है कि इन एप्स से पैसे कैसे कमाए जाते हैं तो आपको परेशान होने की