Sherechat se paise kaise kamaye?10 सबसे आसान तरीके 2021 ने

जय हिंद दोस्तों कैसे हैं आप लोग hindimetalk.com पर आपका स्वागत है आज हम इस लेख में जानेंगे की शेयर चैट से पैसा कैसे कमाए जैसा कि आप सब जानते हैं शेयर चैट एक बहुत ही अच्छा और बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है शेयर चैट की खासियत यह है कि इसमें आप फोटो वीडियो और शॉट वीडियो सभी प्रकार के कांटेक्ट को पोस्ट कर सकते है और देख सकते हैं इसके साथ ही आप इसमें ग्रुप बनाकर चैटिंग भी कर सकते हैं ऑडियो के साथ।


इन्ही खूबियों की वजह से शेयर चैट का उपयोग बहुत अधिक लोग लंबे समय तक करते हैं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और शार्ट वीडियो प्लेटफार्म की अपेक्षा शेयर चैट में यदि आप अपने कंटेंट को पब्लिश कर रहे हैं तो आपके कॉन्टेंट पर अच्छे खासे न्यूज़ आ जाते हैं जो कि आपको sherechat से पैसा कमाने मदद करता है


 यदि आप शेयर चैट पर पहले से ही पापुलर क्रिएटर हैं लेकिन आपको यह नहीं पता है कि शेयर चैट से पैसे कैसे कमाए तो आज का हमारा यह लेख आप ही के लिए है इस लेख में हमने शेयर चैट से पैसा कमाने के सभी तरीकों के बारे में बताए है जिन्हें आपको जरूर जानना चाहिए।

Sharechat-se-paise-kamane-10-tarike-hai


शेयर चैट से पैसा कैसे कमाए। शेयर चैट से पैसा कमाने के 10 सबसे आसान तरीके।

  1.  Sharechat को शेयर करके पैसे कमाए।
  2. Sharechat में वीडियो बनाकर पैसे कमाए।
  3. शेयर चैट में पॉपुलर क्रिएटर बनके पैसे कमाए।
  4. Affiliate marketing करके शेयर चैट से पैसे कमाए।
  5. स्पॉन्सरशिप से पैसा कमाए।
  6. Sharechat अकाउंट बेचकर पैसा कमाए।
  7. शेयर चैट में दूसरे के लिए वीडियो,मीम,व्हाट्सएप स्टेटस बनाकर पैसे कमाए।
  8. अपने सोशल मीडिया अकाउंट को pramote करके पैसे कमाए।
  9. शेयरचैट के कॉन्टेंट को दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करके पैसा कमाए।
  10. Share chat में ग्रुप बनाकर पैसे कमाए।




आइए अब इन सभी पॉइंट पर विस्तार से चर्चा करते हैं।

1.शेयरचैट को शेयर करके पैसा कैसे कमाए।

शेयर चैट से पैसा कमाने का सबसे पहला और सबसे आसान तरीका है यह इसमें आपको सबसे पहले शेयर चैट में अपना अकाउंट और इसके बाद आपको ऊपर अपने प्रोफाइल के बगल मे एक पीले रंग का रुपए का आइकन दिखाई देगा इस पर कीजिए जैसे ही आप इसपर क्लिक करेंगे तो नीचे शेयर का ऑप्शन मिलेगा जिसपर क्लिक करके आप sharechat को अपने उन दोस्तो को शेयर करें जिन्होंने अभी तक शेयर चैट डाउनलोड नहीं किया है

 यदि वे आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक से शेयर चैट को डाउनलोड करते हैं तो आपको हर डाउनलोड पर ₹40 का कूपन मिल सकता है और साथ ही शेयर चैट पर हर वक्त नए-नए ऑफ अभी मिलते हैं जिनमें आपको बोनस में भी पैसा मिल सकता है।जिसको आप upi के थ्रू बहुत ही आसानी से अपने बैंक में ट्रांफर कर सकते हैं।


2.शेयर चैट में वीडियो बनाकर पैसा कैसे कमाए।

शेयर चैट में वीडियो बनाकर पैसा कमाने के दो आसान तरीके हैं पहला तरीका ये है कि आप अपने पसंद के अनुसार किसी भी टॉपिक पर वीडियो बनाएं और शेयर चैट पर फॉलोवर्स बढ़ाइए जिसकी वजह से आपके वीडियो कंटेंट पर अधिक व्यूज लाइक आएंगे जिनकी सहायता से आप बहुत आसानी से शेयर चैट से पैसा कमा सकते हैं

 दूसरा तरीका है किसी प्रोडक्ट के बारे में वीडियो बनाइए जैसे किसी कूलर ,फ्रिज ,एसी, मोबाइल या फिर जिस प्रोडक्ट के विषय में आप अच्छी तरह से जानते हैं और उस वीडियो में उस प्रोडक्ट का का affiliate links शेयर कर दीजिए जिसके साथ आप लोग खरीदारी करेंगे और आपको उसका कमीशन मिलेगा।


3.Sharechat में पापुलर क्रिएटर बन कर पैसा कैसे कमाए।

शेयर चैट में एक खास फीचर को अपडेट किया है इसमें आपके प्रोफाइल पर शेयरचैट का बैज दिखाई देता है और यह केवल उन्हीं क्रिएटर्स को मिलता है जो किसी एक टॉपिक पर अपना कंटेंट बनाते हैं और नियमित रूप से उस कंटेंट को शेयर चैट पर पोस्ट करते हैं जब शेयर चैट पर आपका अकाउंट वेरीफाई हो जाएगा तब आपके कॉन्टेंट (फोटो,वीडियो,न्यूज,स्टेटस) पर अधिक व्यूज आएंगे और लाइक शेयर भी अधिक होगा क्योंकि शेयर चैट को आपके कॉन्टेंट को किसी यूजर को रिकमेंड करने में कोई परेशानी नहीं होगी।


4.एफिलिएट मार्केटिंग के द्वारा शेयर चैट से पैसा कैसे कमाते हैं।

आज के समय में किसी भी सोशल साइट वेबसाइट या फिर सोशल मीडिया है के जरिए पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका है एफिलिएट मार्केट में क्योंकि इसमें आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करना पड़ता है और अच्छा खासा पैसा कमाया जा सकता है 

एफिलिएट मार्केटिंग से पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आप अमेजन के एफिलिएट प्रोग्राम या फिर फ्लिपकार्ट के एफिलिएट प्रोग्राम को ज्वाइन कर लीजिए और उसके बाद वहां से अपने इच्छा अनुसार किसी प्रोडक्ट का लिंक अपने कॉन्टेंट के साथ शेयर करिए हो सके तो लोगों को यह बता दें कि आपने किसी प्रोडक्ट का लिंक उनके साथ शेयर किया है ताकि लोग आसानी से आपके उस affiliate links के थ्रू खरीदारी कर सकें।

शेयर चैट में कहीं भी लिंक शेयर करने का ऑप्शन नहीं होता है लेकिन आप जहां पर टैग्स का उपयोग करते हैं वहां पर इस लिंक को शेयर कर सकते हैं यदि आप इसकी सहायता से अच्छे से पैसा कमाना चाहते हैं तो लोगों को किसी भी तरह से आप यह बताइए कि आपके लिए उड़द का लिंक ऊपर हैशटैग के बीच में उपस्थित है। यदि आप वीडियो बनाते हैं तो वीडियो में बोल सकते हैं नहीं तो फिर सबसे पहले कमेंट में नीचे जाकर लोगों को यह बता दें।


5.स्पॉन्सरशिप से sharechat में पैसा कैसे कमाए।

आमतौर पर स्पॉन्सरशिप उन लोगों को मिलता है जिनकी फैन फॉलोइंग अधिक होती है या फिर जिनके कांटेक पर अधिक व्यूज आते हैं। इसमें कोई कंपनी वेबसाइट या एप आपको स्पॉन्सर करती हैं जिसमे आपको उनको प्रोडक्ट के बारे में अपने वीडियो में बताना होता है जिसके बदले में आपको पैसे मिलते है ये पैसे आप अपने फॉलोअर्स और पॉपुलैरिटी के आधार अधिक भी ले सकते है।

6.शेयर चैट अकाउंट को बेचकर कर पैसे कैसे कमाए।
शेयर चैट में आप अपने शेयरचट अकाउंट को बेचकर भी पैसा कमा सकते हैं इसके लिए सबसे पहले आप शेयर चैट पर एक अकाउंट बनाइए और उसमें अपने रूचि के अनुसार कांटेक्ट पोस्ट कीजिए जिससे कि आपके उस अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या कम से कम 10 से 15 हजार हो जाए। इसके बाद आप अपने इस शेयरचैट अकाउंट को बेचकर पैसा कमा सकते हैं।

यदि आपके शेयर चैट अकाउंट पर क्वालिटी ट्रैफिक है यानी कि आपका शेयर चैट अकाउंट एजुकेशन,ऑनलाइन अर्निग,शॉपिंग,फाइनेंस आदि पर आधारित है तब आपको ज्यादा पैसे मिलने की बहुत अधिक संभावना होती है।


7.शेयर चैट में दूसरे के लिए वीडियो,मीम,व्हाट्सएप स्टेटस बनाकर पैसे कैसे कमाए।

यदि आपको फोटो एडिटिंग वीडियो एडिटिंग या फिर व्हाट्सएप स्टेटस बनाने में इंटरेस्ट है रूचि है तो शेयर चैट से पैसा कमाने का ये तरीका आपके लिए सबसे अच्छा हो सकता है इसमें आपको ज्यादा मेहनत नहीं करना है सब बस आप शेयर चैट में बड़े क्रिएटर्स को खोजिए जिनके कांस्टेंट पर बहुत अधिक व्यूज आते हैं लाइक्स आते हैं कॉमेंट्स आते हैं। और जिनके पास बहुत अधिक फॉलोअर्स हैं।

 आप उन्हें पर्सनली मैसेज कीजिए की आप वीडियो बनाने स्टेटस बनाने में रूचि रखते हैं और आपके पास वह एक्सपर्टीज है जिनसे आप उनके वीडियोस को और अच्छी तरीके से एडिट करके लोगों तक पहुंचा सकते हैं जिसके बदले उनसे अपनी इच्छानुसार पैसे ले सकते है।

 8.शेयर चैट पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट को प्रमोट करके पैसा कैसे कमाएं।

अक्सर आपने यूट्यूब पर लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि यह हमारा फेसबुक आईडी टि्वटर आईडी और इंस्टाग्राम आईडी जहां पर आप हमें फॉलो कीजिए क्या आपने कभी सोचा है कि वे ऐसा क्यों करते हैं हो सकता है कि आपको यह लगता हो कि वह इसलिए ऐसा करते हैं ताकि हम उनके बारे में जान सके और उनके द्वारा दी गई सभी छोटी-छोटी जानकारी को तुरंत प्राप्त कर सकें।

लेकिन आपको बता दें की उन सभी का पहला मकसद होता है आपको किसी तरह से उनके पर्सनल अकाउंट पर लेकर आना क्योंकि जब आप इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करेंगे और जो वह इंस्टाग्राम पर किसी प्रोडक्ट के एफिलिएट लिंक को शेयर करेंगे तो आप उनके स्टोरी को देखकर हो सकता है कि इस प्रोडक्ट को खरीदें जिससे उनको अच्छा खासा कमीशन मिलेगा।

इसी तरह से आप भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक इंस्टाग्राम टि्वटर जैसे प्लेटफार्म पर अपने शेयर चैट के फॉलोअर्स को ले जाकर पैसे कमा सकते हैं और आपको बता दें कि सोशल मीडिया अकाउंट से पैसे कमाने के बहुत से तरीके हैं यहां पर हमने केवल एक ही तरीका बताया है क्योंकि हमारा आज का टॉपिक शेयर चैट से पैसा कमाने का है।

9. Sharechat में ग्रुप बनाकर पैसे कैसे कमाए।

शेयर चैट में ग्रुप बनाकर भी बहुत अच्छे से पैसा कमाया जा सकता है या फिर हम यूं कहें कि शेयर चैट पर बहुत से लोग बहुत अधिक कमाई कर रहे हैं शेयर चैट ग्रुप के सहायता से इसका फायदा आप भी उठा सकते हैं।

जब आप शेयरचट को अच्छे से समझने का प्रयास करेंगे तब आप पाएंगे कि शेयर चैट में ऐसे बहुत से ग्रुप हैं जो केवल खरीदारी और बेचने से जुड़ा हुआ है इसी तरह से आप भी कोई ग्रुप बना सकते हैं जिसमें आप या तो अपना खुद का प्रोडक्ट भेज सकते हैं या फिर ऑनलाइन ई-कमर्स के प्रोडक्ट को प्रमोद करके पैसा कमा सकते हैं।



10.शेयरचैट के कंटेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करके पैसा कैसे कमाएं।

यदि आप sharechat, फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम,कोरा इन सब का इस्तेमाल करते हैं तब आपको अपने शेयर चैट पर कंटेंट को इन सभी प्लेटफार्म पर जरूर शेयर करना इससे आपके वीडियो नेम स्टेटस जो भी आपने पोस्ट किया है उस पर अधिक व्यू जाएंगे लाइक्स आएंगे कॉमेंट्स आएंगे जिसकी वजह से हो सकता है आप का वीडियो वायरल हो जाए यदि आपने उसमें किसी प्रोडक्ट काफी लेट लिंक दिया है तो इसके जरिए आप अधिक से अधिक प्रोडक्ट को सेल कर सकते हैं और आराम से पैसा कमा सकते हैं।




Conclusion.
शेयर चैट से पैसा कमाने के 10 सबसे आसान तरीके।यदि आप सच में शेयर चैट से पैसा कमाना चाहते हैं तो यहां पर जितने भी तरीके बताए गए हैं उनमें से आपको जो भी तरीका पसंद आए उसका उपयोग करके बहुत ही आसानी से शेयर चैट से पैसा कमा सकते हैं और हम आपको यह बता दें कि यहां पर जितने तरीके बताए गए हैं शेर से से पैसा कमाने के यह सबसे अच्छे तरीके हैं ऐसा नहीं है कि केवल इतने ही तरीके हैं जिससे आप शेयर चैट से पैसा कमा सकते हैं और भी तरीके खोजे जा सकते हैं जिनसे शेयर चैट से पैसा कमाया जा सकता है लेकिन हमने आपको आज के समय में सबसे आसान सबसे सरल तरीका और जो सबसे अच्छे तरीके हो सकते हैं उनके विषय में हमने यहां पर बात किया है।


अगर आप जानना चाहते हैं कि शेयर चैट का मालिक कौन है और यह किस देश की कंपनी है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।



यदि आपको हमारे इस लेख में कहीं भी कोई त्रुटि दिखे तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं ताकि हम उसे सुधार सकें और आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो आप हमें जरूर कमेंट करें हम आपके सभी प्रश्नों का उत्तर जरूर देंगे अभी तक हमारे साथ बने रहने के लिए और हमारे इस लेप को पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ट्रेन में जनरल डिब्बे की पहचान कैसे करें।ऐसे पहचाने ट्रेन में जनरल डिब्बे को।

Train में RAC टिकट का मतलब क्या होता है। यह कब कन्फर्म होता है। RAC ka full form.

एक करोड़ में कितने जीरो होते है। How many zero in 1 crore.